Best Attitude Whatsapp Status, Facebook status, Hike Status in Hindi

1*  हर वक्त सोचते रहते हैं भलाई तेरी, सुन नहीं सकते बुराई तेरी l

2*  हंसते हंसते रो पड़ती है आंखें मेरी, इस तरह सहते हैं जुदाई तेरी l

3*  गजल की जरुरत महफिल में होती है, प्यार की जरूरत दिल में होती है l

4*  बिना दोस्तों के अधूरी है जिंदगी, आप जैसा दोस्त हो तो पूरी है जिंदगी l

5*  यह नफरत बुरी है, ना पालो इसे, हम आपसे मोहब्बत करते हैं,गले लगा लो हमें l

6*  तू आती है सीने में, जब-जब सांसे भरता हूं, कौन तुझे यूं प्यार करेगा, जैसे मैं तुझको करता हूं l

7*  वक्त वक्त की बात है, आज तुम्हारा है, उठ लो, कल हमारा होगा, उड़ा देंगे l

8*  जिंदगी के मजे लेना सीखो यारों, क्योंकि जिंदगी तुम्हारे मजे लेती ही रहेगी ही

9*  सो दफा टूट चुका है मेरा दिल और पटाने का शौक आज भी नहीं गया

10* मैं तेरा बॉयफ्रेंड तू मेरी गर्लफ्रेंड वह मैनु कहदी हां हां हां l

11*  मिट्टी को चूरकर कभी मैदा नहीं हुआ, जो मौर्य को झुका दे, आज तक कभी पैदा नहीं हुआ l

12*  शेर के बीच शेर ही जाने जाते हैं, पूरी दुनिया में सिर्फ मौर्या ही पहचाने जाते हैं l

13*  लोग मुझ पर हंसते हैं, क्योंकि मैं सब से अलग हूं,  पर मैं उन सब पर हंसता हूं, क्योंकि वह सभी एक जैसे हैं l

14*   It's my way, you like me, otherwise you take the sky way.

                       - Řâj Kâmâĺ Mâûřÿâ (žîńďâgî)

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

फेसबुक पोक क्या होता हे समझे Facebook poke meaning definition in Hindi

Lovely SMS